SSC ने जूनियर इंजीनियर परीक्षा 2018 का अंतिम परिणाम किया घोषित, ऐसे करें चेक

By Career Keeda | Jan 13, 2021

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने सोमवार को जूनियर इंजीनियर परीक्षा 2018 के अंतिम परिणाम की घोषणा कर दी है। उम्मीदवार SSC की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर अपने परिणाम देख सकते हैं। SSC के अनुसार 1840 उम्मीदवारों को नियुक्ति के लिए चुना गया है। परीक्षा के लिए उपस्थित चयनित और गैर-चयनित उम्मीदवारों के अंकों को आयोग की वेबसाइट पर आज यानी 13 जनवरी को अपलोड किया जाएगा।

आपको बता दें कि इससे पहले सितंबर 2020 में, आयोग ने जूनियर इंजीनियर (सिविल, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल और क्वांटिटी सर्वेइंग एंड कॉन्ट्रैक्ट्स) परीक्षा 2018 के पेपर II के परिणाम घोषित किए थे। चयनित उम्मीदवारों को दस्तावेज़ सत्यापन में उपस्थित होने के लिए बुलाया गया था। चयनित उम्मीदवारों को दस्तावेज़ सत्यापन के समय उनके द्वारा प्रयोग किए गए विभागों की वरीयता के-योग्यता-सह-आदेश के आधार पर डाक और विभाग आवंटित किए गए हैं। उम्मीदवार अपने पंजीकरण संख्या और पंजीकृत पासवर्ड का उपयोग करके अपने अंकों की जांच कर सकते हैं।

SSC JE result 2018 ऐसे करें चेक

आयोग के मुताबिक अगर किसी उम्मीदवार का फाइनल सेलेक्शन होता है और अंतिम परिणाम घोषित होने के एक वर्ष की अवधि के भीतर आयोग या संबंधित उपयोगकर्ता विभाग से कोई संचार प्राप्त नहीं करता है, तो उसे इस बारे में तत्काल उपयोगकर्ता विभाग को सूचित करना चाहिए।