ICAI CA इंटरमीडिएट, फाइनल मई परीक्षाएँ स्थगित, जानें कब होंगे एग्जाम

By Career Keeda | Apr 28, 2021

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने कोविड-19 महामारी को देखते हुए CA इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। बता दें कि CA इंटर परीक्षा 22 मई से शुरू होने वाली थी और CA फाइनल परीक्षा 21 मई से शुरू होने वाली थी। हालाँकि, दोनों परीक्षाओं को अब अगले आदेश तक के लिए स्‍थगित कर दिया गया है।

ICAI ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिस जारी कर इसकी जानकारी दी। आईसीएआई ने ट्वीटर के जरिए घोषणा की, "आईसीएआई चार्टर्ड एकाउंटेंट्स परीक्षाओं को स्थगित करने के बारे में महत्वपूर्ण घोषणा - अंतिम और इंटरमीडिएट पाठ्यक्रम जो मई 2021 में चल रहे सीओवीआईडी ​​-19 महामारी के मद्देनजर आयोजित होने वाले हैं।" ICAI ने कहा कि वह नए परीक्षा तिथियों को अंतिम रूप देने से पहले कोविड-19 स्थिति की समीक्षा करेगा। नई तारीखों की घोषणा आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर की जाएगी।

ICAI द्वारा जारी नोटिस में कहा गया है, "महामारी की स्थिति की समीक्षा की जाएगी (COVID मामले, MHA दिशानिर्देश, केंद्र और राज्य सरकार के निर्देश) और छात्रों को नई तारीखें सूचित की जाएंगी। ऐसा करते समय, परीक्षा शुरू होने से पहले कम से कम 25 दिनों का नोटिस दिया जाएगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे ऊपर ध्यान दें और संस्थान की वेबसाइट icai.org पर संपर्क में रहें। "